Dafabet प्रोमो कोड

हम उन सभी आभासी पुस्तकों की चर्चा कर रहे हैं जो भारत और अन्य देशों के खिलाड़ियों को अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं. यदि आप अनिश्चित हैं कि किस सट्टेबाजी के घर को चुनना है, तो अपनी बोनस नीतियों को ढूंढने के लिए देखें कि कौन सा आपको अच्छी तरह से इनाम देगा. इस दृष्टिकोण से, दाफाबेट सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है क्योंकि यह भारतीय खिलाड़ियों की देखभाल करता है जो दांव लगाने और पैसे जीतना चाहते हैं.

Dafabet प्रोमो कोड इंडिया

2021 में, ऑपरेटर विभिन्न इनाम स्तरों के साथ कई स्वागत बोनस की पेशकश कर रहा है. तो, आप अपनी राय में सबसे अच्छा सौदा चुन सकते हैं, लेकिन सबसे पहले, आइए हम आपको डफाबेट प्रोमो कोड के बारे में बताएं. बोनस कोड और वाउचर के रूप में भी जाना जाता है, यह स्वागत और नियमित प्रचार के लिए खिलाड़ियों को अधिक बढ़त देता है.

हमारी साइट पर, आपको दाफाबेट और अन्य क्लबों में बोनस राशि बढ़ाने के लिए केवल वैध प्रचार कोड मिलेगा. हमारा मिशन यह सुनिश्चित करना है कि आप नियमित bettors से अधिक प्राप्त करें.

के लिए Dafabet प्रोमो कोड क्या है?

प्रचारक कोड काफी आसान है. इसका कार्य स्वागत बोनस को सक्रिय करना है, जो अनिवार्य रूप से आपके गेमिंग बैंकरोल का दूसरा मौका है. जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, नए ग्राहक जिन्होंने गेमिंग साइट पर अभी पंजीकृत किया है, दावेबेट स्वागत बोनस में से एक है. भले ही लगभग हर बुकमेकर इन उपकरणों का उपयोग करता है, उन सभी को अच्छे नतीजे नहीं मिलते हैं. Dafabet में आपके पास दो अद्भुत ऑफ़र का विकल्प है, जिसे हमने नीचे वर्णित किया है.

  1. 160% मैच बोनस (16000 INR तक). यह बोनस भारतीय सट्टेबाजी बाजार में सबसे बड़े पैमाने पर बन गया है. अपने खाते में कम से कम 1000 रुपये जमा करें, और कुछ ही मिनटों में, ऑपरेटर आपके डफबेट बोनस खाते में इनाम जोड़ देगा. तो, आप 2600 आईएनआर या यहां तक ​​कि 20000+ आईएनआर पर खेलना शुरू कर सकते हैं. प्रोमो कोड दर्ज करना न भूलें और बाधाओं 1 पर संचयक बेटों के माध्यम से 15x wagering पूरा करें.50 या उच्चतर.
  2. 50% मैच बोनस (30,000 INR तक). नियम नहीं बदला है, और आपको अभी भी कम से कम 1000 रुपये जमा करने की आवश्यकता है. यद्यपि बोनस की मात्रा लगभग दोगुनी हो गई है, फिर भी इसका प्रतिशत घटकर 50% हो गया है. तो, 60,000 आईएनआर जमा करें, अतिरिक्त 30,000 आईएनआर प्राप्त करें और 90 हजार रुपये के साथ खेलना शुरू करें. यह स्वागत है बोनस एक वाउचर के साथ भी सक्रिय है, और wagering केवल 10x (1 के साथ संचयक शर्त) है.50 न्यूनतम बाधाएं).

प्रोमो दोनों आकर्षक हैं, लेकिन आप केवल इसी प्रोमो कोड का उपयोग करके उनमें से एक को चुन सकते हैं.

एक Dafabet बोनस कोड कैसे खोजें

आप पहनते हैं’टी को इन बोनस में से किसी एक के लिए एक वैध वाउचर खोजने के लिए कहीं भी जाना है. हमने भारतीय खिलाड़ियों के लिए सभी आवश्यक प्रोमो कोड प्रदान किए हैं. उनकी मदद से, आप ऊपर चर्चा किए गए स्वागत प्रस्तावों में से एक को सक्रिय कर सकते हैं.

इसके अलावा, आप उपयुक्त छूट खोजने के लिए Dafabet वेबसाइट पर जा सकते हैं. यह ध्यान देने योग्य है कि यह सुविधा अपेक्षाकृत हाल ही में साइट पर दिखाई दी, और 2021 में, यह खिलाड़ियों से बहुत ध्यान आकर्षित करती है.

तो, आप में से प्रत्येक सीधे हमारी वेबसाइट पर Dafabet प्रोमो कोड पकड़ सकते हैं. जब पहले जमा बोनस को सक्रिय करने की बात आती है तो वे आपको एक बड़ा बढ़त देते हैं. इसके अलावा, आप बुकमेकर पर उपलब्ध कोड देख सकते हैं’वेबसाइट.

डफाबेट पंजीकरण

Dafabet भारत गाते हैं

पंजीकरण एक मानक प्रक्रिया है जो आपको क्रिकेट दांव, बोनस और पेआउट के करीब लाती है. आप Dafabet के डेस्कटॉप और मोबाइल संस्करण के माध्यम से एक खाता बना सकते हैं. यह आमतौर पर लगभग पांच मिनट लगते हैं, लेकिन आप चरण-दर-चरण निर्देशों के बाद भी कम समय व्यतीत कर सकते हैं:

  1. सट्टेबाजी साइट खोलें या एप्लिकेशन लॉन्च करें.
  2. शीर्ष बार पर लॉगिन / जुड़ें बटन पर क्लिक करें.
  3. नई विंडो में, अब शामिल हों.
  4. उपयोगकर्ता नाम / पासवर्ड, ईमेल, फोन नंबर, नाम / उपनाम, आयु, देश (भारत), और मुद्रा (आईएनआर) सहित सभी खाली क्षेत्रों में भरें. वर्तमान में DAFABET बोनस कोड के लिए कोई फ़ील्ड नहीं है, लेकिन यह नहीं करता है’टी मतलब है कि आप इसका उपयोग नहीं कर सकते.
  5. दौरा करना “नियम और शर्तें” अनुभाग.
  6. पुष्टिकरण बटन दबाएं.

कृपया ध्यान दें कि सभी डेटा को सही तरीके से निर्दिष्ट किया जाना चाहिए क्योंकि नए ग्राहक अनिवार्य सत्यापन से उनकी पहचान की पुष्टि करते हैं. दोनों प्रक्रियाएं तेजी से होती हैं क्योंकि Dafabet खुला है 24/7. यदि आपके पास अतिरिक्त प्रश्न हैं, तो संस्थान के कर्मचारियों से संपर्क करने में संकोच न करें.

प्रोमो कोड को कैसे सक्रिय करें

जैसा कि पहले से ही उल्लेख किया गया है, पंजीकरण फॉर्म में बोनस कोड के लिए कोई फ़ील्ड नहीं है. इसलिए, ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं को वाउचर को सक्रिय करने के लिए आगे बढ़ने से पहले प्रक्रिया को पूरा करने और सत्यापन के माध्यम से जाना होगा. एक बार आपकी पहचान दाफाबेट कर्मचारियों द्वारा सत्यापित हो जाने के बाद, कैशियर पर जाएं.

जमा पृष्ठ खोलें और सभी आवश्यक जानकारी भरें: भुगतान सेवा, लेनदेन राशि, और प्रचार कोड. प्रक्रिया की पुष्टि करें, और कुछ ही मिनटों में, आपको बोनस फंड के साथ अपनी जमा राशि प्राप्त होगी जो स्वचालित रूप से जमा की जाती है.

जमा के बारे में क्या, आपको Dafabet स्वागत बोनस आवश्यकताओं को पूरा करने वाली राशि जमा करनी चाहिए. इसलिए, आपको कम से कम 1000 आईएनआर खर्च करने की आवश्यकता होगी, लेकिन याद रखें कि जमा चयनित पैकेज के आधार पर बोनस की राशि निर्धारित करता है, जो 16000 आईएनआर या यहां तक ​​कि 30,000 आईएनआर तक पहुंच सकता है. यदि आप मोबाइल डिवाइस पर खेल रहे हैं तो प्रक्रिया समान है.

एफएक्यू Dafabet प्रोमो कोड

🏏 के लिए Dafabet प्रोमो कोड क्या है?

आपको स्वागत बोनस में से एक को सक्रिय करने के लिए एक प्रोमो कोड की आवश्यकता है, चाहे वह 160% या 50% प्रस्ताव हो.

Dafabet प्रोमो कोड को कैसे सक्रिय करें?

सबसे पहले, आपको एक नया Dafabet खाता पंजीकृत करने और बनाने की आवश्यकता है. अपनी पहचान सत्यापित करें और फिर अपनी राशि और संबंधित प्रोमो कोड को इंगित करने के लिए जमा करें (सुनिश्चित करें कि यह उस बोनस से मेल खाता है जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं).

🏏 प्रोमो कोड केवल नए खिलाड़ियों के लिए आवश्यक है?

हां, स्वागत प्रस्ताव केवल नए ग्राहकों के लिए हैं.

🏏 एक नया खिलाड़ी क्या बोनस प्राप्त कर सकता है?

बुकमेकर के विपरीत, जो एकमात्र स्वागत बोनस पर भरोसा करते हैं, डफाबेट दो विकल्प प्रदान करता है: 160% मैच (16,000 आईएनआर तक) और 50% मैच (30,000 आईएनआर तक). उनमें से प्रत्येक एक जमा और संबंधित प्रचारक कोड द्वारा सक्रिय किया जाता है.

🏏 अगर मैं भारत से हूं, तो क्या मैं प्रोमो कोड का उपयोग कर सकता हूं?

बेशक! हम भारतीय ऑनलाइन bettors के लिए बोनस कोड प्रदान करते हैं. बस अपनी इच्छानुसार कॉपी करें और ऊपर दिए गए निर्देशों का पालन करें: साइन अप करें और प्रोमो कोड के साथ जमा करें.

किआन बोस

किआन बोस वेबसाइट के मुख्य लेखक और संपादक हैं. एक खेल पत्रकार के रूप में प्रशिक्षित, उन्होंने क्रिकेट और फुटबॉल पोर्टलों सहित भारत के कुछ सबसे बड़े खेलों के लिए एक संपादक के रूप में काम किया है.

अधिक पढ़ें